10 पैसे में चलती है 1km, आ गई 30km की रेंज वाली Hero की नई इलेक्ट्रिक साइकिल, कीमत सिर्फ इतनी

भारत में डीजल और पेट्रोल के बढ़ते कीमत को देखते हुए इलेक्ट्रिक वाहनों का बाजार गर्म होते जा रहा है। इसमें इलेक्ट्रिक गाड़ियों से लेकर बाइक्स और स्कूटरों के साथ अब इलेक्ट्रिक साइकिलों को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

ऐसे में Hero की कंपनी Lectro ने अपनी नई इलेक्ट्रिक साइकिल C5x को लॉन्च कर दिया है, जो सस्ती कीमत में भी आती है और कमाल की खूबियों से भरपूर है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में –

Hero Lectro C5x

मिलते हैं कमाल के फीचर्स

Hero Lectro C5x इलेक्ट्रिक साइकिल के फीचर्स की बात करें अगर तो इसमें आपको डिस्क ब्रेक्स, MTB टाइप ओवरसाइज्ड Handle bar और डबल एलॉय रिम के साथ और भी कुछ धमाकेदार फीचर्स मिल जाते हैं। साथ ही इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको पैडल असिस्ट भी देखने को मिल जाता है।

Hero Lectro C5x हीरो लेक्ट्रो की एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक साइकिल है जो Detachable बैटरी से सुसज्जित है। इस सुविधा के साथ, हीरो लेक्ट्रो C5X आपको इसकी बैटरी को कहीं भी चार्ज करने की सुविधा देता है, जिससे चार्जिंग एक परेशानी मुक्त मामला बन जाता है। हीरो लेक्ट्रो की अन्य इलेक्ट्रिक साइकिलों की तरह, नई C5X भी छोटी शहर की सवारी के लिए एक अच्छा पर्यावरण-अनुकूल और स्वस्थ आवागमन समाधान है।

बैटरी और रेंज

बता दें कि Hero Lectro C5x इलेक्ट्रिक साइकिल में 36V (Li-ion), 5.8 Ah Detachable Battery की क्षमता वाली बैटरी देखने को मिलती है, जो सिंगल चार्ज में 30 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करती है। वहीं इसमें एक 250 watt का 250W, BLDC Rear Hub Motor भी दिया गया है। बता दें कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल की टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे की है और इसे फुल चार्ज करने में लगभग 3-4 घंटे का समय लगता है।

Hero Lectro C5x

क्या है कीमत?

हीरो लेक्ट्रो C5X दो रंग विकल्पों में उपलब्ध है – लाल ग्राफिक्स के साथ काला और हरे ग्राफिक्स के साथ काला। हीरो लेक्ट्रो C5X के दोनों कलर ऑप्शन 41,999 रुपये में उपलब्ध हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top